Best Exercise Fitness Cycle with Moving or Stationary Handle For Beginners -2020

Best Exercise Fitness Cycle with Moving or Stationary Handle For Beginners -2020

Best Exercise Fitness Cycle with Moving or Stationary Handle For Beginners

अगर आप फ़िटनेस की सोकींन है, या फिर आप जिम जाना पसंद नहीं करते और अपना समय जिम जाने और आने पे खर्च नहीं करना चाहते तो ये फ़िटनेस साइकल आप के लिए सही है ।

क्यू की इस्स फ़िटनेस साइकल की मदत से आप आपने घर पर ही अपनी तमाम एक्सर्साइज़ कर सकते है और खुद को physically फिट रख सकते है।

इसके मदत से आप को कोई भी जिम जॉइन नहीं करनी पड़ेगी, जिम जाने की जरूरत नहींअपना समय खराब नहीं करनी पड़ेगी और जिम की तमाम खर्च से जेब को राहत मिल सकता है ।

इस्स साइकल की मदत से आप अपने बॉडी के ज़्यादातर पार्ट्स के एक्सर्साइज़ कर सकते है।
यह साइकल आप को एक अच्छा इंटरफ़ेस देता है और यहा एक यूसर फ्रीन्द्ली साइकल भी है, जिसको की कोई भि बड़ी आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। 
Reach Fitness Cycle All parts indication details

LCD डिस्प्ले

इस्स फ़िटनेस साइकल मे आप को ट्रैकिंग सिस्टम, LCD डिस्प्ले मिलता है जिसकी मदत से आप आप अपने modes को scan कर सकते है, अपना टाइम देख सकते है की आप कितने वक़्त से एक्सर्साइज़ कर रहे है, अपने स्पीड को चेक कर सकते है  और आप एक्सर्साइज़ के दोरान कितने calories बर्न कर रहे है वो भी देख सकते है।
Reach exercise cycle LCD display
LCD Display

सीट

यह एक्सर्साइज़ साइकल मे आप को एक अछि, कोंफ़ोर्टब्ले सीट मिलता है जिसमे की आप देर समय तक बैठ के एक्सर्साइज़ करने पर भि आप को कोई परेसनी या तकलीफ की महसूस नहीं होती। आप यह सीट को आप आने जरूरत की हिसाब से एडजस्ट कर सकते है, सीट के पीछे बॅक सपोर्ट होने के कारण यह इस्स एक्सर्साइज़ साइकल  को और भी बेहतर बनाता है ।
Reach Exercise Fitness Cycle

पड़ाल विथ स्ट्राप

रीच एक्सर्साइज़ साइकल की पेडल मे आपको स्ट्रप प्रोवाइड की जाती है जिसकी मदत से आप का पैर पेडल से स्लिप नहीं होता है। क्यू की आप सभी को पता है की जो इस्स साइकल को नया नया इस्तेमाल कर रहा है वह इस्स साइकल  की हब्बिट न होने के कारण बार बार पैर फिसल जा सकता है तो स्ट्रिप की मदत से उनका पैर पेडल से स्लिप नहीं करेगा और आराम से लंबे समय तक एक्सर्साइज़ कर सकते है।
Fitness Cycle padal strip for good exercise

यह एक्सर्साइज़ साइकल मे आप पैरो की एक्सर्साइज़ के साथ साथ आप अपने हाथो का भी एक्सर्साइज़ कर सकते है।

स्ट्रेंथ रेग्युलेटर एडजस्टमेंट

इस्स एक्सर्साइज़ साइकल मे एक रेग्युलेटर फिट की गयी है जिसके मदत से आप अपने स्ट्रेन्थ और जरूरत के हिसाब से अपना स्पीड बढ़ा और घटा सकते है। अगर आप बेगीनर है तो आप स्पीड को कम और जेसे जेसे आप इस एक्सर्साइज़ साइकल के हबबीत मे आ जाएंगे तब आप इसस्की स्पीड को एडवांस लेवेल तक सेट कर सकते है ।
Reach Exercise Cycle Regulator adjustment

एक्सर्साइज़ साइकल परफॉर्मेंस


इस्स एक्सर्साइज़ साइकल की मदत से आप रियल साइकल के चलाने की तरह अनुभब ले सकते है ।और अपना एक्सट्रा कल्लोरिएस बर्न कर सकते है।
Reach Fitness Exercise cycle logo



दुव्ल वर्कआउट ऑप्शन


यह साइकल आप को 2 ऑप्शन प्रोवाइड करता है जिसकी मदत से आप अपने लोअर बॉडी और अपना अप्पर बॉडी की एक्सर्साइज़ एक साथ कर सकते है।
Dual operation Fitness Exercise cycle
Technical Details
Brand
Reach
Display-Type
LCD
Meter
Time, Speed, Distance, Calories Burned
Style Name
Back Support Seat
Maximum User weight
100Kg
Cushioned Adjustable Seat
yes
Size
(L*B*H)- (41*19*46)
Resistance System
Belt Drive System
Fly Wheel
Belt Drive System
Seat Adjustment
Vertical Seat Adjustment
Other Feature
Moving and Stationary handle Option Along with back Support
इस्स एक्सर्साइज़ साइकल को आप एयस्यली अपने घर मे इन्स्टाल कर सकते है और इसस्को एक जगह से दूसरे जगह को आसानी से शिफ्ट कर सकते है।

यह एक्सर्साइज़ साइकल आप को 1 इयर की warranty दे रही है। जिसमे की आपकी यहा एक्सर्साइज़ साइकल अगर खराब हो जाती है या फिर इसमे कुछ प्रोब्लेम अति है तो आप इस्स एक्सर्साइज़ साइकल को 1 साल के अंदर रिपेर या फिर कंपनी से रिप्लेस करने की मांग कर सकते हो।  


Post a Comment

0 Comments