Heart Broken Shayari शायरी | Sad शायरी | New Sad Shayari

Heart Broken Shayari शायरी | Sad शायरी
Sad शायरी


💔😭😢

वो रोए तो बहुत...

पर मुहं मोड़कर रोए...

कोई तो मजबूरी होगी...

जो दिल तोड़कर रोए....

मेरे सामने कर दिए मेरी तस्वीर के टुकडे़..

पता चला मेरे पीछे वो उन्हें जोड़कर रोए.

हम कितनी उम्मीदें लेकर आए थे

लेकिन केवल दर्द दिया है दुनिया ने

 

फिर इक दिन वो मुझसे आकर बोलेगी

सॉरी!! शादी तय कर दी है पापा ने

😞💔😭

तबाह  कर  डाला  तेरी  आँखों  की  मस्ती ने ,

💔😢✍️ 

हजार साल जी लेते अगर दीदार ना किया होता तो....

खुद को इतनी बुरी मौत मारना चाहता हूँ मैं ,

 

की मेरी लाश पर कोई रोने वाला न हो...💔😭😢

Heart Broken Shayari Images
Heart Broken Shayari शायरी

अकेलापन, रात, बारिश, चाय, सिगरेट, हेडफोन और तुम्हारी बेपरवाह यादें । जब ये सब हों तो तुम्हारे जाने का गम मुझे अहम नही लगता...!!

जिंदगी संभालने के लिए तो पूरी ज़िंदगी पड़ी है ,

 

अभी वो लम्हा संभाल लो , जहां ज़िन्दगी खड़ी है...💔😭🥰

मैं नही चाहता कोई दस्तक दे मेरे दिल के चौखट पर क्योंकि टूटा हुआ कांच का छोटा सा टुकड़ा भी गम्भीर घाव दे सकता है ।

ज़हर की  भी जरूरत  नहीं  पड़ी   हमें मारने   के लिए ,   

 

तुम्हारे ऐसे  बर्ताव ने  ही हमें   मार डाला...💔😭😢

अंधेरो में बैठकर खुद से बाते किये है ,

 

हमारे इश्क़ ने बड़े बड़े तमाशे किये है...💔😭😢

खुद चले जाते तो कोई गम  था,

मगर जाते जाते हमारी नींद और चैन भी ले गए....!!💔😭😢

 

Shayari Images

कभी  कभी वो मेरे बारे में सोचेगी जरूर,

कि हासिल होने की उम्मीद तक  थी लेकिन फिर भी मोह्हबत करता था...!!💔😌💗

 

ऐसा नहीं है की तुझसे बिछड़ने का दर्द नहीं है  मुझको

 

लेकिन लड़का हू  अगर रोऊंगा तो दुनिया हसेगी मुझपे....💔😌💗

 

सोचा था कि मै बनूंगा एक अच्छा इंसान ,

 

मोहब्बत क्या हुई हमको बनके रह गया हूं अब नशे की पूरी दुकान....💔😌💗

 

वहाँ तो सिर्फ उसकी चूड़ी खनकी हैं ,

 

तो इतना शोर-शराबा है.

 

यहाँ तो मेरा दिल टूटा हैं ,

 

फ़िर भी कितना सन्नाटा हैं !😢💔😞

 

कितना मुश्किल सा सवाल पूछा है

 

 

 

आज फिर उसने मेरा हाल पूछा है....😢💔😞

 

और हमसे कितनी मोहब्बत चाहिए थी तुम्हे ,

 

तुम्हारी बकवास भी  हम बड़े ध्यान से सुनते थे....💗👂🙂

 

हम खुश रहने की कोशिश इसलिए भी करते हैं ,

 

क्यों की हमे पता है ,

की हमे मनाने वाला कोई  भी नही हैं....😍❤️🙂

 

सांसे रुक रुक कर चल रही है आजकल ,

 

सुना है आज कल मेरी कसमे बहुत खा रही है वो...😌👩‍❤️‍💋‍👨✍️

 

तुम्हे चाहा और हद से ज्यादा चाहा ,

 

यही बनी मेरी गलती ज़िन्दगी बर्बाद करने की...😌👩‍❤️‍💋‍👨✍️

 

dard bhari shayari शायरी
dard bhari shayari शायरी

तेरी मोहब्बत भी किराए के घर की तरह थी ,

 

कितना भी सजाया पर मेरी ना हुई....💔😞😢

 

यूँ तो सिखाने को जिंदगी बहुत कुछ सिखाती है ,

 

मगर झूठी हँसी हँसने का हुनर तो मोहब्बत ही सिखाती है...💔😞😢

 

अब से में नहीं कहूंगा अपना दर्द किसी को ,

 

शायरी में लिख दुगा तुम समझ जाना मेरी बात को....💔😢✍️

Post a Comment

0 Comments