Best Romantic Shayari SMS, New romantic shayari For Your Gf/Bf

Latest Best Romantic Shayari SMS collection For Your Gf/Bf

shayari


मेरी तबाह होने की मुराद रखता है कोई,

 

चलोइसी बहाने हमें याद रखता है कोई।।

माना मैं ढिंढोरा पीटता हूँ कि मैं तुम्हे भूल चुका हूँ लेकिन वास्तव में वह तुम्हे भूलने की एक  साजिश होती हैऔर मैं प्रत्येक बारी नाकामयाब हो जाता हूँ ।

 

मेरी जुबां पे तेरा ज़िक्र ,

तेरा करार आया है ,

सुनो ,

आज फिर तुमपे प्यार आया हैं....️�

Teri Saadgi Ko Nihaarne Ka 

Dil Karta Hai

 

Tamaam Umr Tere Naam Karne Ka Dil Karta Hai

 

Ek Mukammal Shayari Hai Tu Kudrat Ki

 

Tuje Ghazal Banake Zuban Pe Lane Ka Dil Karta Hai❤️

 

उसकी कदर करने में देर मत करना 

 

जो इस मतलबी दुनिया में भी तुम्हें सच्चे दिल से चाहता है

सारी दुनिया छोड़ के मैंने तुझको अपना बनाया था ,

 

करोगे याद सदियो तक किसी ने दिल लगाया था...

य शान-ओ-शौकत-ए- आलम सदा किसी की नहीं होती,

चिराग सबके बुझेंगे, ये हवा किसी की नहीं होती...

काले और गोरे दोनो रंगों पर कहर है
वो थोड़ी सांवली है मगर जहर है


खूबसूरत रास्ते ही मंजिल बन जाते हैं! 
खूबसूरत साथी हमसफर बन जाते है!
ज़िन्दगी भी और हसीन लगने लगती है
जब खुली आंखों से देखे सपने सच होने लगते है।।

दुनिया   की   छोड़ो   मनमानियां  करो

 

इश्क़ करते हो तो थोड़ी नादानियां करो 

चेहरा काला हो तो पाउडरक्रीम लगाया जाता है। 

ओर करतुते काली हो तो मोबाइल में पासवर्ड

ओर डीपी में लाँक लगाया जाता है।  

मैंने दारू उस रात ही छोड़ दी थी...

 

जिस रात मोबाइल की लाइट जलाकर दो घंटे मोबाइल ढूँढा था

 

अपने चेहरे से जो ज़ाहिर है छुपाएँ कैसे 

तेरी मर्ज़ी के मुताबिक़ नज़र आएँ कैसे

 

हर किसी के पास अपने अपने "मायनेहैं,

 

खुद को छोड़ सिर्फ दूसरों के लिये ही आईने हैं 

धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,

 

आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे हैं..

 

तुम चाय जैसी मोहब्बत तो करो हमसे

 

हम बिस्कीट की तरह तुम्हारी मोहब्बत में न डूब जाए तो कहो


सुनो.. 

मैं तुम्हारा इन्तेजार करूँगा

 आखरी दम तक..

 

 

चाहे मेरी चार शादियां ही 

क्यों न हो जाएं..

 

*सुनो भैया 10Kg सडे टमाटर देना,*

 

*जो पढ़कर भी Share नही*

*करते उनपर फेंकने है...*

 

हम थोड़े शरीफ क्या हुए 

 

 हमारे तो रिश्तें आने शुरू हो गए !!

 

प्रेमिका:- मुझसे वादा करो कि......

              मुझे कभी छूने के लिये और 

              किस करने के लिये मुझपे दबाव 

              नहीं डालोगे!

 

    प्रेमी:- बहनतू घर जा

              तेरे मम्मी पापा चिंता कर रहे होँगे 

   

मोहब्बत से खफा हूँ तुम्हारी बातों से हैरान हूँ,

 

ले अओ अपनी सहेली का नंबर दो मैं सिंगलपन से परेशान हूँ.!!

 

She:- अगर govt job नहीं लगी तो घर वाले नहीं मानेंगे...

 

Me:- अगर लग गई तो मेरे घर वाले नहीं मानेंगे...

 

चिराग तो अब भी रोज जलाता हूंपर तेरे बगैर उजाला ही नहीं होता।

 


आज थोड़ा प्यार जता दू क्या ☺️

तुम मेरी हो सबको बता दूं क्या...❤️

तेरी कलाई जो पकड़ लू में😅

हाय! मेरी जान गवां दू क्या...🥺

मेरा कमरा बाहोत उदास सा है😕

तेरी एक तस्वीर लगा दू क्या...😍

तुझे लिखने में दिन चला गया✍️🤦

सोचने में रात बिता दू क्या...🤔🌜

तुझ पे ये ज़िन्दगी तमाम की है,🧐

कहो तो मेरी डायरी दिखा दू क्या...👀📖


वक्त नूर को बेनूर कर देता है,

छोटे से जख्म को नासूर कर देता है,

कौन चाहता है अपने से दूर होना,

लेकिन वक्त सबको मजबूर कर देता है !

एक ही शख्स बार बार दिखता है  मुझे,

 

कौन कहता है कि दुनिया बहुत बड़ी है..!!

लड़का बेवफा और लड़की दीवानी,

 

कहीं सुना है तुमने ऐसी कहानी....

भीख में मांगा था मैंने उसे,

 

उसने भिखारी समझकर लात मार दिया...!!

एक वक्त था जब

उसे एक नजर देखने के लिए मैं कुछ भी कर सकता था ।

आज वो मेरे सामने हैऔर मैं अपने चिल्लम में मदमस्त हूँ ।

हर रोज़ मरता हूँ,

 

एक दिन मर ही जाऊंगा तो क्या हो जाएगा...!! 

 


ख़ुद को इतना भी न बचाया कर ,


बारिशें हुआ करे तो भीग जाया कर....

 


ज़रा ठहरो बारिश थम जाये ,

तो फिर चले जाना ,


किसी का तुझ को छू लेना ,

मुझे अच्छा नहीं लगता...

 


पहले बारिश होती थी तो याद आते थे ,


अब याद आते हो तो बारिश होती है...

 


सुना है बारिश मे दुआ क़ुबूल होती है ,


अगर इज़ाज़त हो तो मांग लू तुम्हे....

 


कभी जी भर के बरसना ,

कभी बूंद बूंद के लिए तरसाना ,


ए बारिश तेरी आदतें ,

मेरे यार जैसी हैं... 

 


ये मौसम बारिश का अब पसंद नहीं मुझे ,


आंसू ही बहुत हैं मेरे भीग जाने के लिए....

 


बारिशों के  मौसम में ,

तुम को याद करने की ,

आदतें पुरानी हैं ,

अब की बार सोचा है ,

आदतें बदल डालें ,

फिर ख्याल आया के ,

आदतें बदलने से  ,

बारिशें नहीं रूकती....

 


अबकी सावन में ये शरारत हमारे साथ हुई ,


हमारा घर छोड़ कर सारे शहर में बरसात हुई....

 



Post a Comment

0 Comments