Bewafa Shayari, Hindi Bewafa Shayari SMS, Best Bewafa Status

Bewafa Shayari, Hindi Bewafa Shayari SMS, Best Bewafa Status

Bewafa Shayari, Hindi Bewafa Shayari SMS, Best Bewafa Status


बड़े-बड़े आशिकों की डूब जाती है नैया ,


जब लड़की बोलती है थैंक्यू भैया...

कभी अधूरा  सा कुछ कहूँ  तो ,

तुम पूरा समझ जाना ,


हम तो उलझे हैं तुझमें ,

तू हममें न कहीं उलझ जाना....


आसान नहीं होता किसी ताले की चाबी होना , 


गहराई में समाकर दिल जितना पड़ता है....

शायरियां  पूरी लिख दी ,

पर कोई नाम ना दिया ,


उन्होंने भी पढ़कर  वाह वाह की ,

पर कोई पैगाम ना  दिया….

वो जो कहते थे वक्त ही वक्त है तुम्हारे लिये , 


आज कहते है तुम्हारे सिवा और भी काम होते है....

ना जाने किस हुनर को शायरी कहते हो तुम , 


हम तो वो लिखते है जो तुमसे कह नहीं पाते.….

बारिश की बूंदों में झलकती है उनकी तस्वीर ,


आज फिर भीग बैठे तुम्हें पाने की चाहत में...

जिसकी गलतियों से भी मैंने रिश्ता निभाया है ,


उसने बार बार मुझे फ़ालतू होने का एहसास दिलाया है....

जहाँ एहसास की कदर ना हो , 


वहां अल्फाज़ भी क्या काम करेंगे....

अब क्या करोगे मेरे पास आ कर ,


खो दिया तुमने मुझे बार बार आजमा कर....

सबको मैं ही क्यूँ समझु , 


कोई कभी हमें भी तो समझे...

मैंने प्यार समझ के सब्र रखा ,


उसने कमजोर समझ कर मजाक बना दिया....

कितनी जल्दी ज़िन्दगी गुज़र जाती है ,

प्यास भुझ्ती नहीं बरसात चली जाती है ,

तेरी याद कुछ इस तरह आती है ,

नींद आती नहीं मगर रात गुज़र जाती है….

मौहब्बत की महफ़िलों में खुदगर्ज़ी  नहीं  चलती,, 


 कम्बख़त मेरे ही   दिल  पे मेरी  मरज़ी नहीं चलती ...

कहने को... 

कभी नहीं मिले हम


जब की रहतें ...

एक दूसरे के दिलों में है हम..!!❤️

मत रख इतनी नफ़रतें अपने दिल में ए इंसान ,


जिस दिल में नफरत होती है उस दिल में रब नहीं बसता...

तेरी यादों की दुनिया में बहुत महफूज रहते हैं ,

 

जहां न कुछ खोने का डर है न अब कुछ पाने की तमन्ना...

दो दिलों की धड़कनों में एक साझा होता हैं ,

सबको अपनी अपनी मोहब्बत पर नाज़ होता हैं ,


उसमें से हर एक बेवफ़ा नहीं होता ,

उसकी परछाई के पीछे भी राज होता हैं....

हूं अगर खामोश तो ये न समझ

कि मुझे बोलना नहीं आता....😐

 

रुला तो मैं भी सकता था

पर मुझे किसी का दिल तोड़ना नहीं आता।

Post a Comment

0 Comments