Latest Love Romantic Shayari Quotes for Lovers - Expressdunia

 Latest Love Romantic Shayari for Lovers

Latest Love Romantic Shayari Quotes for Lovers



पड़ोसन ने तोहफे में मेरी दी हुई  पायल कबूल कर ली है...



अब  जब भी वो चलेगी तो मेरा इश्क़ गूँजेगा...

कैसे छिपाऊँ मैं मेरे दर्द को,दिल का इस पर पहरा हैं



दर्द और मेरी ज़िन्दगी का रिश्ता, बहुत ही गहरा हैं ....

ज़िन्दगी के उलझे सवालो के जवाब ढूंढ रहा हूं मैं



कर सके जो दर्द कम, वोह नशा ढूंढ रहा हूं मैं...

वक़्त से मजबूर, हालात से लाचार हु मैं




जो देदे जीने का बहाना ऐसी राह ढूंढ रहा हूं मैं...

बस एक दिन  हुआ तुझसे बात हुई
लगता है कल बड़ी जल्दी रात हुई....

चाहे तूँ अभी उम्र से लगती बच्ची है




चाहे जैसी भी है तूँ दिल की सच्ची है....

जो भी हो तूँ बहुत अच्छी है





कहीं फिसल ना जाओ ज़रा संभल के रहना, 
मौसम बारिश का भी है और मुहब्बत का भी।।


If you make a boy laugh, he likes you. 



But if you can make him cry he loves you...❤️


अगर लड़की गुस्से में कह दे के, bye 



इसका मतलब है के उसे बाबु शोना मोना बोल कर मनाओ!!....

When I saw you I fell in love 


And you smiled because you knew....

It takes sadness to know happiness, 


noise to appreciate silence, 


and absence to value presence ...

इस साल गर्मी तो बहुत पड़ रही है 



फिर भी तेरा दिल पिघलने का नाम नहीं ले रहा❤️"

इश्क़ और प्यार में ,फर्क होता है दोस्त।



 लोग प्यार में धोखा देते हैं, और इश्क़ में जान।।❤️

लड़की- आई लव यू ❤️ ❤️

लड़का- ये "अंदाज" तो पुराना हो गया
कुछ नया बोलो 

लड़की- तेरी "लाश" को "आग" लगाने का "सौभाग्य" मेरे बेटे को मिल सकता है क्या ...

.पति - सुनती हो, कहाँ हो ..? 

पत्नी - आपके दिल में ...! 

पति - तुम्हें समझाया है ना, जब तक कोरोना वायरस का चक्कर खत्म ना हो जाए, भीड़-भाड़ वाली जगह पर मत जाओ ...? 

ये गजब की रात और ये ठंड़ी हवा का आलम

हम भी खूब सोते अगर उनकी बांहो में होते....!

कहानियाँ पूरी कैसे हों

जब किरदार अधूरे हैं ... 

तुझे देखते ही बहक जाते है हम,

कुछ और कहना होता है

कुछ और कह जाते है हम|...

आज तुमसे मिलकर सुलह कर लेती हूँ 



तुम दिल रख लो मेरा मे तुम्हे रख लेती हूँ

ये जुनून  ये इश्क बना रहे... मेरा दिल तुझ पर फिदा रहे l

ना हो फिक्र कोई जहान की.....ना जेहन 


में तेरे सिवा कोई रहे❤️❤️

ज़रूरी नहीं हर गिफ्ट कोई चीज़ ही हो , 

प्यार, केयर, रिस्पेक्ट भी अच्छी गिफ्ट ही है...😊❤️😊

Post a Comment

0 Comments